Ads

 

free fire me free me diamond kaise le

दोस्तो वैसे तो आप Free fire जरूर खेलते होंगे और ये भी चाहते होंगे कि मेरे पास भी बहुत सारे diamond हो जिससे की आप DJ alok ले सको या फिर और भी बहुत कुछ खरीद सको अपने free fire account में । तो दोस्तो अगर आप सच के चाहते हो न की आपके free fire account में बहुत सारे डायमंड हो और बहुत कुछ खरीदो तो दोस्तो आप इस आर्टिकल को अंत तक ज़रूर पढ़ना क्यू की आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बहुत से ऐसे तरीकों के बारे में बताऊंगा जिससे की आप free fire me free me Diamond le सकोगे ।

और दोस्तों अगर आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक पढ़ते हो तो हो सके की आपको कोई तरीका पसंद आ जाए जिससे की आप Free fire me free me diamond le सकोगे । तो दोस्तो चलिए अब बिना समय बर्बाद किए हुए मैं आपको बताता हु की आप Free fire me free me diamond kaise le इसके बारे में ।


Free fire me free me diamond kaise le

दोस्तो वैसे तो free fire में फ्री में diamond लेने के बहुत सारे तरीके है जिससे की आप फ्री में डायमंड ले सकोगे । और जैसा की मैने उपर ही कहा है की मै आपको बहुत से तरीकों के बारे ने बताऊंगा जिससे की आप free fire में फ्री में डायमंड ले सकोगे । तो दोस्तो चलिए मैं आपको एक एक करके सभी तरीकों के बारे में बताता हु जिससे की आप Free fire में फ्री में डायमंड्स ले सकते हो ।

पहला तरीका Free fire में free में Daimond लेने का । 

दोस्तो Free fire में फ्री में डायमंड लेने का जो पहला तरीका है वो दोस्तो Giveaway में पार्टिसिपेट करके है । दोस्तो मैं आपको बता दू की आप Giveaway में पार्टिसिपेट करके बहुत सारे डायमंड ले सकते हो फ्री फायर में । दोस्तो अगर आप चाहते हो न की आप Giveaway में पार्टिसिपेट कर के फ्री फायर में फ्री में डायमंड ले तो मैं आपको बता दु की Giveaway में पार्टिसिपेट करने का बहुत सारा तरीका है जैसे की अगर आप चाहो तो यूट्यूब पर बहुत सारे गेमर्स अपने चैनल पर Giveaway पार्टिसिपेट रखते है अगर आप चाहो तो उनके चैनल को सब्सक्राइब कर के उनके बताए रूल के हिसाब से उनके Giveavay में पार्टिसिपेट ले सकते हो और अगर आप लकी रहे तो आपको फ्री में डायमंड मिलेगा । 

दुसरा तरीका FreeFire में फ्री में डायमंड लेने का

दोस्तो जो दूसरा तरीका है Free fire में फ्री में डायमंड लेने का वो दोस्तो एक एप का यूज करके है । जिसका नाम है Rooter है और दोस्तो मैं उम्मीद करता हु की आप इस एप के बारे में पहले से ही जानते होंगे । दोस्तो मैं इस एप के बारे में इसलिए बता रहा क्यू की यही एक एप्लीकेशन के उपर हम विश्वास कर सकते है की। इससे आपको फ्री में डायमंड मिल सकता है क्यू की इस एप का प्ले स्टोर पर रिव्यू भी बहुत अच्छा है और इंस्टॉल भी काफी ज्यादा है और मैंने भी बहुत बार इस ऐप से डायमंड लिया है। 

दोस्तो जिन बंदों को पहले से ही पता है रूटर एप के बारे में की वो कैसे इस ऐप का यूज करके free fire में फ्री में डायमंड ले सकते हैं वो इस स्टेप को skip करके नीचे वाले तरीके को पढ़ सकते हो । और जिन बंदों को नही पता है रूटर एप के बरे मे तो मैं उन लोगो को थोड़ा सा बता देना चाहूंगा की वो रूटर एप से Free fire में फ्री में डायमंड कैसे ले सकते है ।

दोस्तो आप रूटर एप को प्ले स्टोर से बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और दोस्तो आप जब इस ऐप को दोवोड कर लोगे उसके बाद आपको इस आप में लॉगिन होना रहता है और उसके बाद आपको इस ऐप में कुछ टास्क को पूरा करना रहता है और अगर आप टास्क कंप्लीट करते हो तो आपको coin मिलता है जिसको आप फ्री फायर के डायमंड में कन्वर्ट करके अपने फ्री फायर अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो और फ्री फायर में फ्री में डायमंड ले सकते हो । और दोस्तो इस ऐप का एक और बात है की आप इस ऐप से coin को ना केवल डायमंड में कन्वर्ट कर सकते हो बल्कि आप उन coin को पेटीएम कैश में कन्वर्ट करके अपने पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो । 

तो दोस्तो ये भी एक बहुत बढ़िया तरीका है फ्री फायर में फ्री में डायमंड लेने का । और दोस्तो अब चलिए मैं आपको तीसरे तरीको के बारे में बताता हु ।

तीसरा तरीका फ्री फायर में फ्री में डायमंड लेने का 

दोस्तो जो तीसरा तरीका है फ्री फायर में डायमंड लेने का वो दोस्तो Booyah एप से है वैसे दोस्तों आप booyah एप के बारे में तो जानते ही होंगे क्यू की ये भी फ्री फायर के तरफ से है जिसमे की आप लाइव स्ट्रीम करते हो क्लिप वीडियो बनाकर अपलोड करते हो । और शायद आप नहीं करते होंगे मगर बहुत से ऐसे बंदे है जो की इस ऐप का यूज करते होंगे और फ्री में डायमंड भी लेते होंगे । 

दोस्तो मैं आपको बता दु की इस ऐप से डायमंड लेना बहुत ही आसान है बस आपको सबसे पहले इस एप को डाउनलोड करना है और उसके बाद आपको इस एप में लॉगिन करना है और उसके बाद आपको इस एप में बहुत से टास्क कंप्लीट करने को मिल जाते है और एवमेट्स भी मिल जाते है जिनको अगर आप कंप्लीट करते हो तो आपको डायमंड मिलेंगे और वो सारे डायमंड डायरेक्टली आपके फ्री फायर अकाउंट में चले जायेंगे । दोस्तो मैं आपको बता दु की इसके लिए आपको पहले अपने फ्री फायर अकाउंट को Booyah एप से जोड़ना होगा और उसके बाद जब आप इसमें इवेंट और टास्क पूरा करते हो तो आपको इसके बदले आपके अकाउंट में डायमंड मिलेंगे । 

चौथा तरीका फ्री फायर में फ्री में डायमंड लेने का 

दोस्तो जो चौथा तरीका है फ्री फायर में फ्री में डायमंड लेने का वो दोस्तो एक एप से है जिसका नाम Google Opinion Reward है दोस्तो ये एप गूगल का ही है इसलिए आप इसपर पूरे तरीके से ट्रस्ट कर कर सकते हो । दोस्तो मैं आपको बता दु की इस ऐप से आप कैसे फ्री फायर में फ्री में डायमंड ले सकते हो , दोस्तो इसके लिए आपको इस एप को डाउनलोड करना होगा गूगल प्ले स्टोर से उसके बाद आपको इस एप को लॉगिन करना है अपने गूगल अकाउंट से ,

उसके बाद आप इस ऐप में जैसे ही लॉगिन हो जाओगे उसके बाद आप इसके होम पेज पर पहुंच जाओगे जहा पर आपको डेली डेली कुछ टास्क और सर्वेश कंप्लीट करने को मिलता है । और जब आप उनको कंप्लीट करते हो तो आपको इस एप में कुछ पॉइंट्स मिलते है जिनको आप रिडीम कोड में कन्वर्ट कर सकते हो और उसके बाद आप फ्री फायर में जाकर उस रिडीम कोड का यूज करके फ्री में डायमंड ले सकते हो ।

तो दोस्तो ये थे कुछ तरीके जिससे की आप फ्री में फ्री फायर में डायमंड ले सकते हो । तो दोस्तो मैं उम्मेद करता हु की आपको ये आर्टिकल और इसमें मैंने आपको जो भी तरीको के बारे में बताया है पसंद आया होगा । और दोस्तो अगर आपको कोई भी डाउट है या फिर आप और भी तरीको के बारे में जानना चाहते हो जिससे की आप फ्री फायर में फ्री में डायमंड ले सकते हो तो आप मुझे कमेंट कर सकते हो मैं उसका रिप्ले जरूर करूंगा ।

Post a Comment

Ads