Ads

दोस्तों अगर आप जानना चाहते हो कि मैं Meesho एप क्या है और इससे पैसे कैसे कमाते हैं तो दोस्तों अब बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हो और आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि मैं Meesho एप क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए इसके बारे में इसलिए दोस्तों आप इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ना ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए और आप Meesho ऐप का यूज करके पैसा कमा पाओ तो दोस्तों चलिए अब बिना समय बर्बाद किए हुए मैं आपको बताता हूं कि Meesho क्या है और इसे पैसा कैसे कमाए और आपके लिए सबसे आसान और सबसे बढ़िया तरीका कौन सा होगा अगर आप Meesho से पैसा कमाना चाहते हो तब तो दोस्तों चलिए आप शुरू करते हैं ।


Meesho एप क्या है ? 



दोस्तों में आपको सबसे पहले यह बता देता हूं कि मैं Meesho एप क्या है और उसके बाद मैं आपको बता दूंगा कि आप Meesho ऐप से पैसा कैसे कमा सकते हो । तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि Meesho ऐप एक शॉपिंग एप्लीकेशन है और इस एप्लीकेशन का यूज करके आप जैसे अमेजॉन में या फ्लिपकार्ट में या और भी कोई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट या एप्लीकेशन से जैसे ऑनलाइन शॉपिंग करते हो और वैसे ही आप Meesho एप में भी ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हो । और इसको अगर अच्छी तरीके से बताओ तो Meesho एप एक ऑनलाइन शॉपिंग वाली एप्लीकेशन है या कहे तो 
E-commerce एप है और जिसका यूज करके आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हो ।  और Meesho एप एक रेसलर वाली एप भी है और इसपर इंडिया के बड़े बड़े होलसेल कंपनी अपने प्रोडक्ट को इसपर डालती है और आपको बहुत कम प्राइस में देती है । 

तो दोस्तो मैं उम्मीद करता हु की आपको समझ में आ गया होगा की Meesho एप क्या है और दोस्तो अब चलिए मैं आपको बताते ही की आप meesho एप से पैसा कैसे कमा सकते हो । 

Meesho एप से पैसा कैसे कमाए ? 



दोस्तों मैं आपको बता दूं कि Meesho एप से पैसा कमाने के लिए आपको सबसे पहले इस ऐप को डाउनलोड करना होगा और उसके बाद इस ऐप में अपना अकाउंट क्रिएट करके लॉगइन होना होगा । दोस्तों एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर बड़ी आसानी से मिल जाएगी बस आपको प्ले स्टोर पर जाकर इसका नाम सर्च करना है और टॉप में यह वाली एप्लीकेशन आ जाएगी उसके बाद आपको इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद कुछ स्टेप्स फॉलो करके आपको इसमें अपना अकाउंट क्रिएट कर लेना है उसके बाद लॉगिन हो जाना है तो दोस्तों आपको सबसे पहले यह कर लेना है और उसके बाद आपका जो अकाउंट क्रिएट हो जायेगा और आप उसके बाद आप इस ऐप में किसी भी प्रोडक्ट के लिंक को शेयर करके पैसा कमा सकते हो । तो दोस्तो चलिए अब बताता हु की आप इससे पैसे कैसे कमा सकते हो । 

Meesho एप से पैसा कमाने के तरीके ।

दोस्तों यह बताने से पहले कि आप Meesho ऐप का यूज करके पैसा कैसे कमा सकते हो दोस्तों आप ये जान लो की Meesho एप से पैसा कमाने के कितने तरीके है ताकि आपको जब मैं बताओ Meesho एप से पैसा कमाने के बारे पढ़े तो आपको कोई तकलीफ़ ना हो । तो दोस्तो मैं आपको बता दु की Meesho एप से पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके है जैसे की आप इसमे Refer And earn करके पैसा कमा सकते हो या फिर इस एप का यूज करके फेसबुक इंस्टाग्राम व्हाट्सएप और भी बहुत सारे सोशल मीडिया का यूज करके पैसा कमा सकते हो या फिर आप चाहो तो यूट्यूब ब्लॉगर और भी बहुत सारे वेबसाइट एप्लीकेशन के जरिया इससे आप इस ऐप से पैसा कमा सकते हो । तो दोस्तो अब चलिए मैं आपको एक एक करके सारे तरीको के बारे में बताते हु आपको । 


Meesho एप से Refer and earn करके पैसा कैसे kamaye? 


Social Media का Use करके Meesho ऐप से पैसा कैसे कमाए ?

दोस्तो Meesho एप का यूज करके सोशल मीडिया से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले करना क्या होगा इस ऐप के किसी भी एक प्रोडक्ट के लिंक को कॉपी करना होगा जिसको आप प्रमोट कारण चाहते हो और उसके बाद आप चाहो तो उस लिंक को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हो । जैसे फेसबुक पर सही कर सकते हो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकते हो या फिर आप अपने किसी दोस्तो को शेयर कर सकते हो । या फिर फेसब्बॉक इंस्टाग्राम या व्हाट्सएप में ग्रुप बनाकर शेयर कर सकते हो और उसके बाद जब कोई बंद आपके लिंक पर क्लिक करके कोई सामान खरीदेगा था आपको पैसे मिलेंगे और आप ऐसा करके Meesho एप का यूज करके सोशल मेड़ा से पैसे कमा सकते हो । 

तो दोस्तो मैं उम्मीद करता हु आपको अच्छे से समझ में आज्ञा होगा और दोस्तो एक और बात की अगर आपको कुछ समझ नही आ रहा है या फिर आप कोई सवाल पूछना चाहते हो तो आप मुझे कमेंट कर सकते हो और मैं उस कॉमेंट का जवाब आपको 2 से 3 घंटे के अंदर दे दूंगा। ।  तो अब चलिए दूसरे तरीके के बारे में जानते है । 

YouTube का Use करके Meesho ऐप से पैसा कैसे कमाए ?

दोस्तो Meesho एप का इसे करके आप यूट्यूब से भिबपैसा कमा सकते हो और ये भी एक एभद आसान जरिया है Meesho एप का यूज करके पैसा कमाने का । तो दोस्तो मैं आपको बता दु की एप कैसे Meesho एप का यूज करके यूट्यूब से पिसा कैसे कमा सकते हो दोस्तो इसके लिए आपको करना क्या होगा की एप जिस भी प्रोडक्ट को प्रमोट करना चाहते हो उसके बारे में एक अच्छी सी वीडियो बनाई होगी और यूट्यूब पर अपलोड कर देनी होगी और उसके बाद आपको description में प्रोडक्ट के लिंक को डाल देना होगा और इसके बाद जब कोई बंद आपके वीडियो को देखेगा और लिंक पर क्लिक करके कोई समन खरीदेगा था आपको पैसे मिलने और आप ऐसा करके Meesho एप से पैसा कमा सकते हो । 

Telegarm का Use करके Meesho एप से पैसा कैसे कमाए ? 

दोस्तो अगर आप टेलीग्राम का यूज करके Meesho एप से पैसा कमाना कहते होंठो इसके लिए आपको टेलीग्राम पर बहुत सारे ऑप्शन मिलते है जैसे की अगर आप चाहो तो टेलीग्राम पर ग्रुप बनाकर Meesho के प्रोडक्ट के लिंक को। शेयर कर सकते हो या फिर टेलीग्राम पर शॉपिंग वाले चैनल ज्वाइन करके लिंक को प्रोमोट कर सकते हो या फिर टेलीग्राम Bots के जरोए लिंक प्रमोट कर सकते हो या फिर पैड प्रमोशन से Meesho एप से लिंक को प्रोमोट कर सकते हो । तो दोस्तो एप ऐसा करके टेलीग्राम का यूज करके Meesho एप से पैसा काम सकते हो ।


Meesho ऐप से Payment कैसे मिलता है ? 

दोस्तों कई बंदों के दिमाग में यह सवाल उठता होगा Meesho एप से पेमेंट कैसे मिलता है ? तो दोस्तो मे उन बंदों को बता दु की Meesho एप से पेमेंट आप अगर चाहो तो अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हो या फिर UPI में ले सकते हो या फिर कोई ऑनलाइन वॉलेट में ले सकते हो जैसे की पेटीएम हुआ फोनपै हुआ और भी बहुत सारे ऑनलाइन वॉलेट है यू ले सकते हो । और दोस्तो आपको इस ऐप के पेमेट लेने के बहुत सारे ऑप्शन मिल जाए है आप जिसमे चाहो उसमे पेमेंट ले सकते हो । तो दोस्तो एप ऐसा करके Meesho एप से पेमेंट ले सकते हो । 

और दोतो मैं उम्मेद करूंगा की आपके सारे डाउट क्लियर हो गए होंगे और दोस्तों अगर आपको कोई डाउट है तो आप मुझे कमेंट कर सकते हैं । 


Post a Comment

Ads