Ads

Best Paytm Cash Earning App 2021 || Without Investment || Instant Payment
Best Paytm Cash Earning Apps 2021


दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूं Best Paytm Cash Earning Apps के बारे में जो कि बिल्कुल भी नए एप्लीकेशंस है और आप इन ऐप्स का यूज करके गेम खेलकर या फिर टास्क कंप्लीट करके बहुत आसान तरीके से और बहुत जल्दी पेटीएम कैश कमा सकोगे और दोस्तों मैं आपको बता दूं कि इन एप्लीकेशन में आपको Instant Payment का भी ऑप्शन मिलता है जिससे आप जब चाहो तब तुरंत इन ऐप्स से Paytm Cash अपने Paytm Wallet में भेज सकोगे । तो दोस्तों चलिए अब बिना टाइम वेस्ट किए हुए मैं आपको उन सभी एप्लीकेशंस के बारे में एक-एक करके बताता हूं और बताता हूं कि आपको उन एप्लीकेशन का यूज करके Paytm Cash कैसे कमाना है और आप उन ऐप्स से Withdraw कैसे कर सकते हैं तो दोस्तों चलिए फटाफट मैं आपको एक एक करके सारे ऐप्स के बारे में बताता हु ।

Best Paytm Cash Earning Apps 2021 


Rush App 

दोस्तों हमारा जो सबसे पहला एप्लीकेशन है उसका नाम है Rush और आप इस ऐप का use करके बड़े आसानी से Paytm Cash कमा पाओगे और दोस्तो आप इसमें तुरंत Withdraw भी ले पाओगे । तो दोस्तो सबसे पहले मैं आपको बता देता हु की आप इस ऐप को डाउनलोड कैसे करोगे और उसके बाद मैं आपको बता दूंगा की इस ऐप से Paytm Cash कैसे कमाना है । तो दोस्तो मैं आपको बता दू की यह ऐप आपको बड़े ही आसानी से गूगल पर मिल जाएगी बस आपको गूगल पर जाना है और जाने के बाद सर्च करना है Rush App Download और उसके बाद दोस्तों आपके सामने इसकी ऑफिशियल वेबसाइट आ जाएगी जिसका नाम होगा Getrushapp.com और दोस्तों उसके बाद आपको उस पर क्लिक कर के इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है ।  तो दोस्तों आप ऐसा करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो और दोस्तों अब बात आती है कि आप कैसे हो इस ऐप का Use करके Paytm Cash कमाओगे । तो दोस्तों अब मैं आपको बताता हु की आप कैसे इस ऐप से Paytm cash कमओगे । 

Rush app से Paytm Cash कैसे कमाए ? 

तो दोस्तों Rush ऐप से Paytm Cash कमाने के लिए आपको सबसे पहले इस ऐप को आपको डाउनलोड करना है और डाउनलोड करने के बाद इस ऐप में आपको लॉगिन करना है और उसके बाद दोस्तों आप इसे अपने लॉगइन हो जाओगे और दोस्तों आप जैसे ही लॉगिन करते हो उसके बाद आपको इस ऐप में ₹10 का Paytm Cash मिलता है । और दोस्तो आप उन पैसों से चाहो तो गेम खेलकर Paytm Cash कमा सकते हो या फिर Withdraw कर सकते हो और दोस्तो मैं आपको बता दू की इस ऐप में आपको 7 दिनों तक Daily Bonus मिलता है जिसमे आप 70 रुपए तक कलेक्ट कर सकते हो और आप चाहो तो उन पैसों को Withdraw भी कर सकते हो । और दोस्तो आपको इसमें बहुत सारे गेम्स मिल जाते है जैसे की Carrom ,Quiz ludo और भी बहुत सारे गेम मिल जाते है जिसको आप खेलकर इस ऐप से Paytm Cash कमा सकते हो । और दोस्तो मैं आपको बता दू की इस ऐप में आप जब चाहो तब पैसा Withdraw कर सकते हो । और आपको तुरंत Withdraw भी मिल जायेगा । 

तो दोस्तो ये एक बहुत बढ़िया Paytm Cash Earning App है अगर आप चाहते हो की इस ऐप से आप Paytm Cash कमाओ तो दोस्तो आप फटाफट जाके इस ऐप को गूगल से Download कर लो और उसके बाद इस ऐप का यूज करके Paytm Cash कमाओ । तो दोस्तो चलिए अब दूसरे ऐप के बारे में मैं आपको बताता हु 


Ludo Cup 

दोस्तों हमारा जो दूसरा एप्लीकेशन है उसका नाम है Ludo Cup । और दोस्तों शायद Ludo Cup एप्लीकेशन के बारे में बहुत कम बंदे जानते होंगे क्योंकि दोस्तों यह एक बहुत ही नया एप्लीकेशन और इसलिए इसके बारे में बहुत कम बंदे जानते होंगे । तो दोस्तों सबसे पहले मैं आपको बता देता हूं कि आप Ludo Cup एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे कर सकते हो और उसके बाद मैं आपको बता दूंगा कि आप कैसे Ludo Cup से पैसा कमा सकते हो। तो दोस्तों मैं आपको बता दू की Ludo Cup ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर जाना है और वहां पर जाने के बाद आपको सर्च करना है Ludo Cup या Ludocup.com  और उसके बाद दोस्तों इसकी ऑफिशियल वेबसाइट सबसे टॉप पर आ जाएगी आप उस पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो तो दोस्तों आप ऐसा करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो । और दोस्तों अब चलिए मैं आपको बताता हूं कि आप कैसे इस ऐप का यूज़ करके Paytm Cash kama सकते हो । 

Ludo Cup से Paytm Cash कैसे कमाए ? 

दोस्तो Ludo Cup ऐप से Paytm Cash कमाने के लिए आपको इस ऐप को डाउनलोड करना होगा और उसके बाद आपको इस ऐप में लॉगइन होना होगा और दोस्तों आप जैसा ही इस ऐप में लॉगिन हो जाओगे उसके बाद आपको ₹10 का Paytm Cash मिलेगा और आप उन पैसों से इस ऐप में लूडो खेल कर Paytm Cash Earn कर सकते हो और दोस्तों मैं आपको बता दूं क्या आप इस ऐप में रेफर एंड अर्न कर के भी आप Paytm Cash कमा सकते हो तो दोस्तों अब ऐसा करके इस एप्स में Paytm Cash कमा सकते हो और दोस्तों यह ऐप भी आपको तुरंत Withdraw देती है और आप इससे तुरत केवल 1 सेकंड के अंदर अपना Paytm Cash अपने Paytm wallet में भेज सकते हो  ।

तो दोस्तों अगर आप चाहते हो के इस ऐप का use करके Paytm Cash कमाओ तो दोस्तो आप जाओ फटाफट गूगल पर जाकर सर्च करो Ludo Cup और उसके बाद फटाफट इस ऐप को डाउनलोड करो और पेटीएम कैश कमाओ । तो दोस्तो अब चलिए मैं आपको तीसरे एप के बारे में बताता हु जिसका Use करके Paytm Cash Earn पाओगे ।

Reward Fox 

दोस्तों हमारा जो तीसरा एप्लीकेशन है उसका नाम है Reward Fox । और दोस्तों यह भी बिल्कुल नई एप्लीकेशन है और इसके बारे में भी बहुत कम बंदे जानते होंगे । तो दोस्तों चलिए आप मैं आपको इसके बारे में बताता हूं कि आप इस ऐप को डाउनलोड कैसे कर सकते हो और उसके बाद मैं आपको सभी ऐप्स की तरह बताऊंगा कि आप कैसे इस ऐप का यूज करके Paytm cash कमा सकते हो। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर बड़े ही आसानी से मिल जाएगी बस आपको जाकर गूगल प्ले स्टोर पर सर्च करना है Reward Fox और उसके बाद दोस्तों आपको ये एप सबसे टॉप पर मिल जायेगी उसके बाद आप इस को डाउनलोड कर सकते हो तो दोस्तों आप ऐसा करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो । 

Reward Fox से पैसा कैसे कमाएं ?

दोस्तों मैं आपको बता दूं कि Reward Fox ऐप से Paytm Cash Earn करने के लिऐ आपको सबसे पहले इस एप को भी डाउनलोड करना होगा क्यू की आप जानते हो की बिना डाउनलोड किया हुए एप का यूज नही कर सकते है इसलिए दोस्तों आपको इस ऐप को सबसे पहले डाउनलोड करना होगा और उसके बाद दोस्तो आपको इस ऐप में अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा और लॉगिन होना होगा था दोस्तो आप इस ऐप में जैसे ही लॉगिन हो जायेंगे उसके बाद दोस्तो आपको इस ऐप में भी 10 रुपए का Paytm Cash मिलेगा । और दोस्तो मैं आपको बता दु की इस एप में आप ऐप्स को डाउनलोड करके पैसा कमा सकते हो और दोस्तो अगर आप इस ऐप में एक एप को दोवोद करते हो तो आपको 5 से 20 रुपए तक का Paytm Cash मिलेगा और आप ऐसा करके इस ऐप से पैसा कमा सकते हो और दोस्तो साथ ही में इस ऐप में Refer and Earn का भी ऑप्शन मिलता है जिससे एप अपने दोस्तो को भी इनवाइट करके Paytm Cash Earn कर सकते हो । और दोस्तो एक और बात की आप जब इसमें 2 एप्स को डाउनलोड कर लेते हो तो उसके बाद ही आप इस ऐप में अपने पैसे को Withdraw कर पाओगे हालाकि आपको Withdraw तुरंत मिल जायेगा मगर इसके लिए आपको 2 एप्स को डाउनलोड करना होगा । 

तो दोस्तो मैं उम्मेद करता हु की आपको अच्छे से समझ में आ गया होगा की आप कैसे इस एप का यूज करके Paytm Cash Earn कर सकते हो और कैसे अपने पैसे को Withdraw कर सकते हो । तो दोस्तो अगर आप चाहते हो की इस एप का यूज करके एप पेट कैश अर्न करो तो फटाफट गूगल प्ले स्टोर पर जाओ और इस ऐप को डाउनलोड करो और Paytm Cash Earn करो ।

तो दोस्तों यह थी हमारी कुछ Best Paytm Cash Earning Apps जोकि बिल्कुल भी नई ऐप्स है और दोस्तो मैं आपको बता दु की ये सारी ऐप्स हलफिलहाल में ही Launce हुई है । वैसे दोस्तों और भी बहुत सारे ऐसे Best Paytm Cash Earning apps है जो कि बिल्कुल नई है  और हाल फिलहल में ही लांच हुए हैं । और दोस्तो अगर आप और भी एप्स के बारे में जानना चाहते हो तो आप मुझे कमेंट कर सकते हो और दोस्तो उसके बाद मैं आपके लिए एक नया आर्टिकल लिख दूंगा जिसमे मैं आपको और भी अच्छी और नई ऐप्स के बारे में बाटूंगा जिससे की आप Paytm Cash earn कर पाओगे । और दोस्तो आप मेरे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लेना क्यू की दोस्तो मैं जो भी नया आर्टिकल लिखता हु वो अपने टेलीग्राम पर जरूर डालता हु । 

Post a Comment

Ads