Ads

Earn Karo App Se Paisa Kaise Kamaye


दोस्तो अगर आप अपने मोबाइल फोन का यूज करके ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है तो दोस्तो मैं आपको बता दु की वैसे तो बहुत सारे तरीके है जिससे की आप अपने मोबाइल फोन का यूज करके ऑनलाइन पैसा कमा सकते हो । मगर दोस्तो मैं आपको बता दु की आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूं एक ऐसे ऐप के बारे में जिस का यूज करके आप अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करके ऑनलाइन पैसा कमा सकते हो । दोस्तों मैं आपको बता दूं कि इस ऐप का नाम है Earn Karo और दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूं इसी ऐप के बारे में कि आप कैसे Earn Karo एप का यूज करके पैसा कमा सकते हैं । तो दोस्तो चलिए बिना समय बरबाद किए हुए मैं आपको फटाफट बताता हु की आप कैसे अर्न करो एप का यूज करके पेस कमा सकते है ।


दोस्तो उससे पहले मैं आपको बता दु की अगर आप चाहते हो की आप व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम, और भी बहुत सारे सोशल मीडिया साइट्स और ऐप्स का यूज करके पैसा कमाने के लिए या फिर अगर आप जानते हो एफिलिटी मार्केटिंग के बारे में और चाहते हो की एफिलिएट मार्केटिंग से पैसा कैसे कमाए । या फिर अगर आप नहीं जानते की एफिलिएटेड मार्केटिंग क्या है और इससे पैसा कैसे कमाए । तो दोस्तो आप मेरे ब्लॉग के सर्च बार में जाकर ये सब सर्च कर सकते हो और उसके बाद ये सब Article को पढ़ सकते हो और जान सकते हो की इनका use करके आप पैसा कैसे कमा सकते है या फिर आप नीचे category में जाकर या फिर menu में जाकर Earn Money Online पर क्लिक कर के इन सभी आर्टिकल को पढ़ सकते हो । और जान सकते हो की आप कैसे इन सभी से ऑनलाइन पैसा कमा सकते हो । तो दोस्तो चलिए अब मैं आपको अर्न करो एप के बारे में बताता हु की आप कैसे इससे पैसा कमा सकते हो । 


Earn Karo App से पैसा कैसे कमाए ? 


दोस्तो सबसे पहले मैं आपको Earn Karo ऐप के बारे में कुछ बता देता हु जैसे की Earn Karo app से पैसे कमाने के कितने तरीके हैं और Earn Karo ऐप से पैसा कमाने के लिए क्या करना पढ़ता है और उसके बाद दोस्तों में आपको एक-एक करके उन सभी तरीकों के बारे में बता दूंगा जिससे कि आप ऑन करो ऐप का यूज करके पैसा कमा सकोगे । 

तो दोस्तो मैं आपको बता दू की वैसे तो Earn Karo ऐप से पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके है और मैने आपको नीचे कुछ आसान तरीकों के बारे में बताया है जिससे की आप बड़े ही आसानी से अर्न करो ऐप से पैसा कमा पाएंगे। 

अब दोस्तो सबसे जरूरी बात की अर्न करो ऐप से पैसा कमाने के लिए क्या करना पढ़ता है तो दोस्तो मैं आपको बता दू की Earn Karo ऐप एक एफिलिएटेड प्रोग्राम वाली ऐप है और दोस्तों अगर आप नहीं जानते हो की एफिलिएट प्रोग्राम का मतलब क्या होता है तो दोस्तों मैं आपको बहुत ही आसान लैंग्वेज में समझा देना चाहूंगा कि एफीलएट प्रोग्राम का मतलब होता है कि अगर आप किसी कंपनी के प्रोडक्ट को प्रमोट कर रहे हो और उस प्रोडक्ट को कोई खरीदता है और उसके बदले अगर आपको पैसा मिले तो इसी को एफिलिएट प्रोग्राम कहते हैं । और दोस्तों आप बिल्कुल एफिलिएट प्रोग्राम की तरह ही ऑन करो आपसे पैसा कमा सकते हो क्योंकि दोस्तों यह भी एक एफिलिएट प्रोग्राम वाली ऐप है और दोस्तों मैं आपको बता दूं कि इसमें आपको प्रोडक्ट के लिंक को प्रमोट करना पड़ता है और उसके बाद अगर आपके लिंक पर क्लिक करके के कोई बंदा कुछ खरीदता है थी आपको पैसे मिलेंगे और आप ऐसा करके इस ऐप से पैसा कमा सकते हो ।

और दोस्तों अगर आप इसके बारे में विस्तार से जानना चाहते हो एफिलिएट प्रोग्राम के बारे में तो दोस्तों आप मेरे ब्लॉक के सर्च बार में जाकर सर्च कर सकते हो और उसके बाद इसका आर्टिकल आ जाएगा आप उसको पढ़कर पूरी अच्छे तरीके से इसके बारे में जान सकते हो । और दोस्तों मैं आपको बता दूं कि उस आर्टिकल में मैंने आपको यह भी बताया है कि एफिलिएट प्रोग्राम से पैसा कमाने के लिए सबसे आसान तरीका कौन सा है और आप एफिलिएट प्रोग्राम से पैसा कैसे कमा सकते है तो दोस्तो अगर आप वो आर्टिकल पढ़ना चाहते हो तो फटाफट सर्च बार में जाकर उस आर्टिकल को सर्च करके आर्टिकल को पढ़ सकते हो । 

Earn Karo App से पैसा कमाने के तरीके ?  


1. सोशल मीडिया के जरिए 

2. एडवरटाइजमेंट करके 

3. यूट्यूब के जरिए 

4. PPC एडवरटाइजमेंट के जरिए 

5. ब्लॉगिंग के जरिए 

6.  Telegram के जरिए 

और दोस्तो और भी बहुत सारे तरीके है जिससे की आप Earn Karo ऐप का यूज करके पैसा कमा सकते हो मगर दोस्तो अभी के लिए मेरे नजर में सबसे आसान तरीका यही है Earn Karo ऐप से पैसा कमाने के लिए । और दोस्तो आज कल सभी चाहते है आसान तरीका ही इसलिए मैं आपको केवल आसान तरीकों के बारे में ही बताऊंगा जिससे की आप अर्न करो ऐप से पैसा कमा सकते हो । तो दोस्तो चलिए अब मैं आपको इन सभी तरीकों के बारे में एक एक करके बताता हु की आप कैसे आप इन सभी तरीकों से Earn Karo ऐप से पैसा कमा सकते हो । 


सोशल मीडिया के जरिए Earn Karo ऐप से पैसा कैसे कमाए ? 


तो दोस्तो जैसा की आप सब जानते हो की Social media  में वैसे तो बहुत सारे कंपनी के एप्स और वेजाइट्स आते है जैसे की फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर, व्हाट्सएप और भी बहुत सारे वेबसाइट और ऐप्स आते है इसलिए दोस्तो मैंने सोचा कि अगर मैं आपको एक एक करके सभी सोशल मीडिया साइट्स air apps ke bare me बताता की आप कैसे उन सभी सोशल मीडिया साइट्स और ऐप्स का यूज करके Earn Karo ऐप से पैसा कैसे कमाए तो ये आर्टिकल काफी ज्यादा लंबा हो जाता इसलिए दोस्तो मैंने सोचा कि आपको सीधे सीधे बता दिया जाए सभी सोशल मीडिया साइट्स और ऐप्स के बारे में ही की आप कैसे इन सभी का यूज करके अर्न करो ऐप से पैसा कमा सकते हो । ताकि आपका ज्यादा समय भी बरबाद न हो और ऐप अच्छे से समझ पाओ तो दोस्तो चलिए मैं आपको बताता हु । 

तो दोस्तो मैं आपको बता दू की वैसे सभी सोशल मीडिया साइट्स और ऐप्स में ग्रुप बनाने का ऑप्शन था मिलता ही है या फिर आप पोस्ट तो कर ही सकते हो या स्टोरी था लगा ही सकते हो । और दोस्तो आपको इन्ही सब का यूज करके Earn Karo ऐप से पैसा कमाना है । दोस्तो आपको अर्न करो ऐप से पैसा कमाने के लिए सबसे पहले करना क्या है की इस ऐप को प्ले स्टोर से डोवोड कर लेना गई और उसके बाद इसमें अपना अकाउंट क्रिएट कर लेना है । और उसके बाद आप इसमें प्रोडक्ट के लिंक को प्रमोट कर के पैसा कमा सकते हो । दोस्तो सोशल मीडिया का यूज करके अर्न करो ऐप से पैसा कमाने के लिए आपको सिंपल सा किसी भी प्रोडक्ट के पिंक को कॉपी करना है और उसके बाद आप जिस भी सोशल साइट्स या ऐप का यूज करते हो उसपर शेयर कर देना है चाहे आप जिस तरह से भी करो जैसा की अगर आप चाहो तो फेसबुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकते हो या स्टोरी में लगा सकते हो उसके बाद जब आपके लिंक पर क्लिक कर के जब कोई कुछ खरीदेगा उसके बाद आपको पैसे मिलेंगे और आप ऐसा करके सोशल मीडिया का यूज करके पैसा कमा सकते हो । 

ब्लॉगिंग कर के Earn Karo ऐप से पैसा कैसे कमाए ? 

दोस्तो वैसे आप बहुत सारे ऐसे ब्लॉगिंग वाले साइट्स देखे होंगे जिसमे आपको बहुत सारे आर्टिकल पढ़ने को मिलते है । और जैसे की आप ये आर्टिकल पढ़ रहे हो तो ये भी एक ब्लोगिंग वाली साइट है । जिसमे मैं टेक्नोलॉजी से रिलेटेड आर्टिकल लिखता हु । और उसके बाद आप इसको पढ़ते हो और फॉलो करते हो जैसा की में आपको अभी बता रहा हु अर्न करो ऐप से पैसा कैसे कमाए और आप जब ये आर्टिकल पढ़ लोगे उसके बाद जाहिर सी बात है की आप इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद इसको जरूर फॉलो करोगे । और Earn Karo ऐप से पैसा कमा ओगे । 

तो दोस्तो मैं आपको बता दू की ब्लॉगिंग से Earn Karo ऐप से पैसा कमाने के लिए आपको भी मेरी तरह एक ब्लोगिंग वाली साइट्स बना नी होगी और उसके बाद जैसे की मैं अपने ब्लॉग में टेक्नोलॉजी से रिलेटेड आर्टिकल लिखता हु वैसे ही आपको Earn Karo ऐप के प्रोडक्ट के बारे में लिखना है और Earn Karo के Product लिंक को वहा पर add कर देना है और उसके बाद आपको अपने ब्लॉग पर ट्रैफिक लाना है आप चाहो तो सोशल मीडिया पर शेयर करके ट्रैफिक ला सकते हो या फिर एडवरटाइजमेंट कर के ट्रैफिक का सकते हो या फिर आप अच्छे से Seo करके अपने ब्लॉग को गूगल के में रैंक करवा सकते हो और अपने ब्लॉग पर ट्रैफिक ला सकते हो उसके बाद दोस्तों जब आपके ब्लॉग पर ट्रैफिक आने लगेगी तो बंदे आपके ब्लॉग पर आ कर प्रोडक्ट के डिटेल जानेंगे और उसके बाद बाद उन्हें जो प्रोडक्ट अच्छा लगेगा उसके बाद वो उसके लिंक पर क्लिक करके प्रोडक्ट को खरीदेंगे और जब वह प्रोडक्ट खरीदेंगे तो आपको उसके बदले Earn Karo ऐप में पैसा मिलेगा और आप ऐसा करके ब्लोगिंग से Earn Karo ऐप का यूज करके पैसा कमा सकते हो ।


और दोस्तो सबसे जरूरी बात की अगर आपको थोड़ी सी भी ब्लॉगिंग आती है था दोस्तो मैं आपको कहूंगा कि आप यही तरीका यूज कीजिए पैसा कमाने के लिए क्यू की दोस्तो आप इसमें दो तरीका से पैसा कमा सकते है एक तो एफिलिएट मार्केटिंग कर के और दूसरा एडसेंस से और आपको ब्लॉगिंग में दो तरह से पैसा कमा सकते हो और आप ज्यादा पैसे कमा सकते हो । और दोस्तो अगर आप ब्लॉगिंग के बारे में पूरे अच्छे तरीके से जानना चाहते हो की आप कैसे ब्लॉगिंग कर के एडसेंस और affiliate program से पैसा कमा सकते हो तो दोस्तो आप मुझे कॉमेंट कर सकते हो मैं आपके लिए नया आर्टिकल लिख दूंगा जिसमे मैं आपको पूरे अच्छे से बताऊंगा की आप कैसे ब्लॉगिंग कर के पैसा कमा सकते हो ।


तो दोस्तो आज के इस आर्टिकल में इतना ही अगर आप और कुछ जाना चाहते हो तो आप मुझे कॉमेंट कर सकते हो या फिर इंस्टाग्राम पर कॉन्टैक्ट के सकते हो । 

Post a Comment

Ads